बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना: गणेश जोशी संपत्ति विवाद और वसीम मौत मामले पर दिया कड़ा जवाब”

 

 

देहरादून: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। जोशी ने हरिद्वार वसीम मौत मामले से लेकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के संपत्ति विवाद पर बीजेपी का पक्ष स्पष्ट किया।

कांग्रेस पर कड़ा प्रहार

सुरेश जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष का राज्य के विकास, युवाओं के रोजगार और देवभूमि की पहचान से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशों पर काम कर रही है, जो सनातन और हिंदू विरोधी एजेंडा को बढ़ावा दे रहा है।

हरिद्वार वसीम मौत पर बीजेपी का रुख

हरिद्वार वसीम मौत मामले में कांग्रेस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए सुरेश जोशी ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि गोकशी के आरोपी युवक के समर्थन में कांग्रेस के कई बड़े नेता खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के समर्थन में कांग्रेस खड़ी है, उसके गोकशी से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सार्वजनिक हैं, लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति के कारण कांग्रेस नेताओं में उसके समर्थन की होड़ लगी हुई है।

कांग्रेस को दी चुनौती

सुरेश जोशी ने कांग्रेस नेताओं को चुनौती दी कि वे स्पष्ट करें कि वे गौ माता की हत्या करने वालों के साथ हैं या उनकी पूजा करने वालों के साथ। उन्होंने कांग्रेस पर सनातन विरोधी कृत्यों का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोगों से राज्य के विकास और देवभूमि की भलाई की उम्मीद नहीं की जा सकती।

बीजेपी का कांग्रेस को बेनकाब करने का दावा

सुरेश जोशी ने कहा कि बीजेपी मीडिया और अन्य माध्यमों के सहयोग से कांग्रेस के सनातन विरोधी कृत्यों को बेनकाब करती रहेगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो लोग देवभूमि में रहकर गौ माता की हत्या और सनातन विरोध के पाप में शामिल होते हैं, उनका पर्दाफाश करना बीजेपी का कर्तव्य है।

गणेश जोशी संपत्ति विवाद पर बीजेपी का पक्ष

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के संपत्ति विवाद पर सफाई देते हुए सुरेश जोशी ने कहा कि आरोपी और आरोपित होने में अंतर होता है। उन्होंने कहा कि कानून की प्रक्रिया जारी है, और बीजेपी सरकार पारदर्शिता से काम करती है। जो भी कानून के अनुरूप होगा, सरकार उसी आधार पर शीघ्र निर्णय लेगी।

केदारनाथ उपचुनाव में जीत का दावा

केदारनाथ विधानसभा सीट के उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए सुरेश जोशी ने कहा कि पार्टी ने बूथ और शक्ति केंद्रों तक की योजना बनाई है और उस पर काम भी शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का बाबा केदारनाथ धाम से असीम लगाव है, और वहां की जनता के आशीर्वाद से बीजेपी को भारी मतों से जीत मिलेगी।

सुरेश जोशी ने कहा कि केदारनाथ उपचुनाव में बीजेपी विपक्षी दलों की सभी खुशफहमियों को दूर कर देगी और रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल करेगी।

(Visited 165 times, 1 visits today)