Site icon The Mountain People

पौड़ी के डुंगरी-पौड़ी मार्ग पर हुआ हादसा, एक युवक की मौत, दो घायल

पौड़ी: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज डुंगरी-पौड़ी मार्ग पर एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कार में तीन लोग सवार थे। जिसमें से एक युवक की हादसे के दौरान मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देहरादून लौटते हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शनिवार को जब अभिषेक बिष्ट अपने दोस्तों के साथ देहरादून लौट रहे थे तभी अचानक पौड़ी-डुंगरी मोटर मार्ग पर इनोवा कार अनियंत्रित होकर सड़क के मोड़ पर, ऊपर वाली सड़क से नीचे वाली सड़क पर जा गिरी। कार हादसे में तीनों युवकों को गंभीर चोट आयी। जिन्हें रास्ते से गुजर रहे दो बाइक सवार युवकों ने स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उपचार के बाद एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो का उपचार चल रहा है।

एक युवक की मौके मौत

मृतक की पहचान अभिषेक बिष्ट (40) उर्फ थापा पुत्र कमलेश्वर सिंह बिष्ट निवासी नेशविला रोड देहरादून के रुप में हुई है। घायलों की पहचान अतुल नौड़ियाल निवासी भीमली तल्ली पौड़ी, सागर पैन्यूली नेशविला रोड देहरादून के रूप में हुई है।

Exit mobile version