SGRR विश्वविद्यालय में फ्रेशर पार्टी का धमाल: आयुष बने मिस्टर फ्रेशर, वंदिता के सिर सजा मिस फ्रेशर का ताज!

 

 

देहरादून: श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान संकाय में शनिवार को आयोजित फ्रेशर पार्टी ने स्टूडेंट्स के बीच उत्साह और जोश का माहौल बना दिया। स्टूडेंट काउंसिल की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में न केवल नए छात्रों का स्वागत हुआ, बल्कि उनकी प्रतिभाओं का भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस आयोजन में आयुष को मिस्टर फ्रेशर और वंदिता को मिस फ्रेशर का ताज पहनाया गया।

प्रतिभाओं का जलवा
कार्यक्रम में छात्रों ने अपनी प्रतिभाओं का अद्भुत प्रदर्शन किया। जहां एक ओर गीत-संगीत के माध्यम से स्टूडेंट्स ने सभी का दिल जीता, वहीं नृत्य के रंग-बिरंगे प्रदर्शन ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। मिस्टर स्पार्कल का खिताब मयंक ने अपने नाम किया, जबकि मिस स्पार्कल का खिताब वंशिका और अनामिका ने संयुक्त रूप से जीता।

फ्रेशर पार्टी का मकसद
इस मौके पर डीन प्रोफेसर गीता रावत ने फ्रेशर पार्टी के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों का उद्देश्य न केवल नई प्रतिभाओं को सामने लाना होता है, बल्कि नए छात्रों को पुराने छात्रों और शिक्षकों से परिचित कराना भी होता है। इस औपचारिक मुलाकात में शिक्षकों को भी स्टूडेंट्स की छिपी प्रतिभाओं को समझने का मौका मिलता है।

सकारात्मक माहौल
पूरे आयोजन के दौरान अनुशासन बनाए रखने में सांख्यिकी विभाग के सहायक प्रोफेसर मनीष कुमार का विशेष योगदान रहा। फोटोग्राफी के क्षेत्र में मनोज थापा ने कार्यक्रम को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई।

कार्यक्रम में प्रो. पूजा जैन, प्रो. प्रीति तिवारी, प्रो. आशीष कुलश्रेष्ठ सहित अन्य प्रमुख फैकल्टी मेंबर्स ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और इस भव्य आयोजन का आनंद लिया। फ्रेशर पार्टी ने न केवल छात्रों को एकजुट किया, बल्कि एक नई ऊर्जा और उत्साह का भी संचार किया, जो आने वाले शैक्षिक सत्र में प्रेरणा का स्रोत बनेगा।

(Visited 1,734 times, 1 visits today)