मुंबई-तिरुवनंतपुरम एयर इंडिया फ्लाइट में बम की धमकी, एयरपोर्ट पर आपातकाल घोषित

एजेंसी।  एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आज मुंबई से तिरुवनंतपुरम जा रही फ्लाइट को ये धमकी मिलने के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पूर्ण रूप से इमरजेंसी घोषित कर दी गई।

मुंबई से तिरुवनंतपुरम जा रही थी फ्लाइट  

अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट सुबह करीब 8 बजे एयरपोर्ट पर उतरी और उसे आइसोलेशन बे में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि यात्रियों को फ्लाइट से निकाला गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के सूत्रों ने बताया कि विमान के तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के पास पहुंचते ही पायलट ने बम की धमकी की बात बताई।

Kerala: Visuals of the Air India flight AI657 which received a bomb threat today. The flight has landed safely at Thiruvananthapuram Airport and has been parked in a remote bay for the mandatory checks by security agencies. All passengers and crew disembarked safely.

https://x.com/ANI/status/1826473392016687399

135 यात्री थे सवार

अधिकारी ने बताया कि विमान में 135 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि धमकी की उत्पत्ति और अन्य जानकारी का इंतजार है।

गुजरात-पंजाब के मॉल को भी मिली थी धमकी

बीते दिनों गुजरात, पंजाब और असम के तीन मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। धमकी के बाद मॉल को खाली कराया गया और जांच की गई। पंजाब के मॉल में जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। इसके बाद उसी दिन सूरत के एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस, बम स्क्वाड दस्ता और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया। उसके बाद मॉल की जांच की गई।

(Visited 41 times, 1 visits today)