Site icon The Mountain People

रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है- प्रधानमंत्री मोदी 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिलक्यारा टनल  में फंसे 41 श्रमिकों के सुरक्षित बाहर निकालने के लिए चलाए गए रेस्क्यू आपरेशन के सफल होते ही ख़ुशी से भावुक हुए और अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उत्तरकाशी में हमारे श्रमिक भाइयों के रेस्क्यू आपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है। टनल में फंसे श्रमिकों का साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है।

टनल में जो साथी फंसे हुए थे, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि आपका साहस और धैर्य हर किसी को प्रेरित कर रहा है। मैं आप सभी की कुशलता और उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।  यह अत्यंत संतोष की बात है कि लंबे इंतजार के बाद अब हमारे ये साथी अपने प्रियजनों से मिलेंगे। इन सभी के परिजनों ने भी इस चुनौतीपूर्ण समय में जिस संयम और साहस का परिचय दिया है, उसकी जितनी भी सराहना की जाए वो कम है। 

मैं इस बचाव अभियान से जुड़े सभी लोगों के जज्बे को भी सलाम करता हूं। उनकी बहादुरी और संकल्प-शक्ति ने हमारे श्रमिक भाइयों को नया जीवन दिया है। इस मिशन में शामिल हर किसी ने मानवता और टीम वर्क की एक अद्भुत मिसाल कायम की है।

 

Exit mobile version