Site icon The Mountain People

बेंगलुरु के अट्टीबेले में एक पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, 12 लोगों की मौत

एएनआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु के अट्टीबेले में शनिवार को एक पटाखे की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना में 12 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताया है।

आग लगने की घटना में 12 की मौत

मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने दुख जताते हुए कहा, मुझे यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ कि बेंगलुरु शहर जिले में अनेकल के पास एक पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोगों की मौत हो गई।

I was deeply saddened to hear the news that 12 people died in the fire that broke out in a firecracker store near Anekal in the Bangalore city district. I am going to visit the accident site tomorrow and inspect it. My condolences to the family of the deceased workers: Karnataka… https://t.co/r3NYJZPZIn

— ANI (@ANI) October 7, 2023

घटनास्थल का दौरा करेंगे सीएम

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री खुद घटनास्थल का दौरा करेंगे। सीएम ने कहा, मैं कल दुर्घटनास्थल पर जाकर उसका निरीक्षण करूंगा। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई।

इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से बताया गया था कि आग लगने की घटना में चार लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, लेकिन अब समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि इस घटना में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जिस पर सीएम ने दुख जताया है।

 

Exit mobile version