Site icon The Mountain People

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय: नव निर्वाचित स्टूडेंट काउंसिल का बैज अलंकरण समारोह सम्पन्न

 

 

देहरादून: श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान संकाय में गुरुवार को नव निर्वाचित स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों का बैज अलंकरण और शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर छात्रों ने शपथ ली कि वे अनुशासन और नियमों का पालन करते हुए छात्र हितों की रक्षा करेंगे।

मुख्य चुनाव अधिकारी प्रो. आशीष कुलश्रेष्ठ और डॉ. मनबीर सिंह नेगी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद की गरिमा बनाए रखने का संदेश दिया, वहीं संकाय की डीन प्रो. गीता रावत ने छात्रों को अनुशासन का महत्व समझाते हुए कहा कि छात्रों को शालीनता से अपने मुद्दे रखना चाहिए और कभी-कभी कठिन फैसले भी लेने पड़ सकते हैं, जो अनुशासन का ही हिस्सा हैं।

बैज अलंकरण में गर्ल्स काउंसिल से प्रेज़ीडेंट ईशा, वाइस प्रेज़ीडेंट मुस्कान जोशी, सेक्रेटरी करिश्मा असवाल और अन्य पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। वहीं ब्वाइज काउंसिल से प्रेज़ीडेंट अभिषेक, वाइस प्रेज़ीडेंट विनित थापा और अन्य सदस्यों को बैज पहनाया गया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और संकाय सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे, जिन्होंने छात्रों का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम के दौरान छात्रों और शिक्षकों ने मिलकर शिक्षा और नेतृत्व के नए आयामों को समझा, जिसमें अनुशासन और छात्र हितों की रक्षा को सर्वोपरि रखा गया।

Exit mobile version