Site icon The Mountain People

एनआईए ने RSS नेता के.श्रीनिवासन की हत्या के कई आरोपियों को लेकर लुकआउट नोटिस किया जारी

एएनआई। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) आतंकी भर्ती मामले की जांच कर रही एनआईए ने आरएसएस नेता के श्रीनिवासन की हत्या के कई आरोपियों को लेकर लुकआउट नोटिस जारी किया है। श्रीनिवासन की हत्या 16 अप्रैल 2022 को केरल के पलक्कड़ में कर दी गई थी।

एएनआई ने एक्स पर कई आरोपियों की फोटो जारी करते हुए जानकारी साझा की है। एजेंसी ने लिखा, “पीएफआई से जुड़े ये आरोपी शख्स दूसरे समुदाय के लोगों को निशाना बनाने की एक बड़ी साजिश में शामिल थे और 16 अप्रैल 2022 को पलक्कड़ केरल के रहने वाले श्रीनिवासन की हत्या में शामिल थे। उनके बारे में कोई भी जानकारी मिले तो कृपया व्हाट्सएप पर जानकारी दें।” एएनआई ने इसके लिए व्हाट्सएप नंबर+919497715294 भी जारी किया है।”

एनआईए ने आरोपियों के नाम जारी किए

आरोपियों की पहचान एर्नाकुलम जिले के अब्दुल वहाब और मुहम्मद याजेर अराफात, पलक्कड़ जिले के अब्दुल रशीद के, अयूब टीए, मुहम्मद मंजूर, शाहुल हमीद और मुहम्मद अली केपी और मलप्पुरम जिले के सफीक पी के रूप में की गई है।

The unknown person in pictures below was involved in murder of Srinivasan, a resident of Palakkad, Kerala on 16.4.2022. He is wanted in NIA RC02/2022/NIA/KOC (PFI Kerala case).If you have any information about him, please share via WhatsApp@ 9497 715 924,email info.koc.nia@gov.in pic.twitter.com/J91w4ATnhM

— NIA India (@NIA_India) December 15, 2023

एजेंसी ने अज्ञात आरोपी की तस्वीरें शेयर की

इसके साथ ही एनआईए ने श्रीनिवासन की हत्या में शामिल एक अज्ञात आरोपी की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। एजेंसी ने उस व्यक्ति के बारे में भी जानकारी मांगी है जिसने 4 जुलाई 2010 को केरल के थोडुपुझा में एक कॉलेज प्रोफेसर टीजे जोसेफ की हथेली काट दी थी।

एनआईए ने कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू और एक प्रमुख हिंदू समुदाय के नेता की हत्या में शामिल आरोपियों के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Exit mobile version