Site icon The Mountain People

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में सुरों की बौछार: सांस्कृतिक सप्ताह के दूसरे दिन संगीत की महफिल में छाए प्रतिभागी

 

देहरादून: श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के सांस्कृतिक सप्ताह के दूसरे दिन संगीत की मधुर लहरों ने आॅडिटोरियम को सुरमई कर दिया। छात्र-छात्राओं ने एकल और समूह गायन की शानदार प्रस्तुतियों से सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना से हुआ, जिसके बाद दीप प्रज्ज्वलित कर डॉ. आशीष कुलश्रेष्ठ और डॉ. दीपक सोम ने सांस्कृतिक सप्ताह की रंगारंग शाम की रूपरेखा प्रस्तुत की।

एसजीआरआर विश्वविद्यालय के 11 संघटक स्कूलों के विद्यार्थियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। एकल गायन प्रतियोगिता में स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज के रोहन शर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया, जबकि शिल्पा थापा और अभय कपूर क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

समूह गायन में भी स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज के छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी। स्कूल ऑफ बेसिक एंड एप्लाइड साइंसेज़ दूसरे और स्कूल ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज़ तीसरे स्थान पर रहे।

इस अवसर पर निर्णायक मंडल में डॉ. आशीष कुलश्रेष्ठ और डॉ. दीपक सोम शामिल रहे। कार्यक्रम में डॉ. बलबीर कौर, डॉ. मनीष मिश्रा, डॉ. अनुजा रोहिला, डॉ. विजेन्द्र सिंह, ईशा शर्मा, और डॉ. मंजुशा त्यागी समेत विश्वविद्यालय के कई छात्र-छात्राएं और स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

Exit mobile version