Site icon The Mountain People

प्रधानमंत्री मोदी का दिल छूने वाला वीडियो: नन्ही गाय ‘दीपज्योति’ को मिला नाम और दुलार

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने दिल छूने वाले वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस बार उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह अपनी सरकारी आवास पर पले-पढ़े पुंगनूर नस्ल की एक नवजात गाय को दुलारते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपज्योति: पीएम का नया प्यारा मेहमान

प्रधानमंत्री मोदी ने इस नवजात गाय का नाम ‘दीपज्योति’ रखा है। उन्होंने बताया कि इस गाय के माथे पर एक प्राकृतिक ज्योति जैसी आकृति है, जिससे प्रेरित होकर उन्होंने इसे यह नाम दिया। वीडियो में पीएम मोदी इस नन्ही गाय को अपने पास बुलाते हैं और उसकी देखभाल करते हुए उसके साथ कुछ खास पल बिताते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो का धमाल

पीएम मोदी का यह प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विभिन्न अकाउंट्स से इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है, और लोग इस पर प्यार भरे कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

https://x.com/ani_digital/status/1834861617160335365

गायों के प्रति पीएम का लगाव

प्रधानमंत्री मोदी का गायों के प्रति विशेष लगाव पहले भी चर्चा में रहा है। उनके सरकारी आवास में गायों की देखभाल की जाती है और वह नियमित रूप से उनके साथ समय बिताते हैं। इस नए वीडियो से उनकी गायों के प्रति प्यार और लगाव एक बार फिर सबके सामने आया है।

नैतिक पहल और देशवासियों का प्यार

इस वीडियो के माध्यम से पीएम मोदी ने न केवल अपनी प्यारी गाय ‘दीपज्योति’ से जुड़ी खुशी साझा की है, बल्कि देशवासियों को भी यह संदेश दिया है कि छोटी-छोटी खुशियों का सम्मान करना और उनका आनंद लेना कितना महत्वपूर्ण है।

Exit mobile version